आज पुष्य नक्षत्र: 115 चार पहिया और 300 दो पहिया वाहनों की डिलेवरी आज

सीहोरएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

दीपावली के लिए शहर का बाजार सज गया है। मंगलवार को खरीदारी का मंगल पुष्य महायोग है। जिले में 115 फोर व्हीलर और 300 टू व्हीलर पुष्य नक्षत्र के लिए बुक है। मंगलवार को शुभ मुहूर्त में इन वाहनों की डिलेवरी होगी । ऑटो मोबाइल सेक्टर के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम, सराफा बाजार, कपड़ा बाजार सहित सभी बाजार ग्राहकों के लिए सज गए हैं।

इस बार बाजार में जमकर कारोबार होने की उम्मीद है। इस बार दो दिन पुष्य नक्षत्र रहेगा। यह 18 अक्टूबर सुबह 6 बजे से 19 अक्टूबर को सूर्योदय के बाद सुबह 8.02 बजे तक रहेगा। कार कंपनी के सेल्स ऑफिसर हेमेश पारिख ने बताया कि पिछले साल चिप की दिक्कत से कारें नहीं मिल पाई थीं। इस बार कुछ मॉडल को छोड़कर बाकी कारें उपलब्ध हैं।

इलेक्ट्रॉनिक बाजार : बढ़ेगा व्यापारइलेक्ट्रॉनिक सामान विक्रेताओं ने बताया कि पुष्य नक्षत्र से ही बाजार में जोरदार ग्राहकी रहेगी। क्योंकि इस दिन खरीदारी का मंगल महायोग है। इसमें फ्रीज, एलईडी, टीवी, वॉशिंग मशीन आदि हैं।

सराफा: पुष्य नक्षत्र और धनतेरस सराफा बाजार के लिए बड़े त्योहार हैं। इस दिन सोने-चांदी की जोरदार खरीदी होती है। सराफा व्यापारी गोपाल सोनी बताते हैं कि पुष्य नक्षत्र से लगातार खरीदारी के मुहूर्त हैं। ज्यादा कारोबार की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!