कचरे के ढेर के पास नवजात के मिलने का मामला: पुलिस जांच के बाद प्रेमी-प्रेमिका के खिलाफ के खिलाफ केस दर्ज, नेपानगर में मिला था बच्चा

बुरहानपुर (म.प्र.)31 मिनट पहले

कॉपी लिंक

नेपानगर के वार्ड क्रमांक 3 में सोमवार सुबह कचरे के ढेर के पास एक जीवित नवजात शिशु मिला था। मामले में नेपानगर थाना पुलिस ने जांच के बाद प्रेमी प्रेमिका के खिलाफ धारा 317 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं नवजात बुरहानपुर अस्पताल में भर्ती है और स्वस्थ्य है।

दरअसल गिट्टी खदान क्षेत्र में सोमवार सुबह एक जीवित नवजात शिशु मिला, जो बालक है। इसकी सूचना क्षेत्र की महिलाओं क्षेत्रीय पार्षद शांताराम ठाकरे को दी थी। तब ठाकरे द्वारा पुलिस, महिला बाल विकास विभाग को अवगत कराया गया। बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर उसे बुरहानपुर रेफर किया गया। वह पूरी तरह स्वस्थ्य है। इधर पुलिस जांच में जुट गई थी।

प्रेम, प्रसंग का निकला मामला, प्रेमी, प्रेमिका पर केस

पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना सामने आया। दरअसल एक युवती का मातापुर बाजार के एक युवक से प्रेम प्रसंग था। दोनों से संतान ने जन्म लिया, लेकिन मां ने उसे कचरे के ढेर के पास फेंक दिया।

हालांकि पुलिस के मुताबिक मां की ओर से ही यह खबर भी फैलाई गई कि किसी की रोने की आवाज आ रही है। तब लोगों ने कचरे के ढेर के पास जाकर देखा तो नवजात पड़ा मिला। पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका के खिलाफ धारा 317 के तहत केस दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद करने की बात कही गई है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!