गंभीर आरोप: नप अध्यक्ष बोलीं सांसद प्रतिनिधि लगा रहे झूठे आरोप, मैं तो शिकायत करूंगी

अशोकनगर26 मिनट पहले

कॉपी लिंक

एक दिन पहले सांसद प्रतिनिधि ने नगर परिषद अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं मंगलवार को न प अध्यक्ष सांसद प्रतिनिधि पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं। मैं भी उनकी शिकायत करूंगी। न प की अध्यक्ष बिशन बाई ने बताया कि पिपरई नगर परिषद के सांसद प्रतिनिधि राम राजा यादव ने एक दिन पहले कई आरोप मुझ पर और नप सीएमओ पर लगाए थे, जो सरासर झूठे हैं। 15 अगस्त को नगर परिषद और तहसील में झंडा वंदन मेरे द्वारा किया गया और भी कई कार्यक्रमों में मैं ही जाती हूं।

अभी जो दो भूमिपूजन हुए हैं उनमें मेरा स्वास्थ्य खराब होने के कारण नहीं आ सकी थी। इसलिए मैने अपने प्रतिनिधि को भेजा था। प्रधान मंत्री आवास की राशि किसी के खाते में नहीं डाली ना ही किसी कर्मचारी की नियुक्ति हुई ये झूठा आरोप सांसद प्रतिनिधि द्वारा लगाया गया है, जिनके कोई प्रमाण भी नहीं है ना मेरा कोई भी किसी प्रकार का शोषण करता है। जबसे मैं अध्यक्ष बनी हूं तबसे अभी तक न तो कोई विज्ञप्ति जारी हुई न टेंडर हुए जो भी कार्य है बो सब मेरे अध्यक्ष बनने से पहले हुए थे। सभी निराधार आरोप है।

एक दिन पहले लगाए आरोपसांसद प्रतिनिधि राम राजा यादव ने सीएमओ के नाम आवेदन दिया। इसमें उन्होंने छह बिंदुओं पर अवगत कराया। परिषद की अध्यक्ष एक दलित महिला है उसके अधिकारों का हनन किया जा रहा है। जैसे कि कोई भूमि पूजन होती है तो उसमें अध्यक्ष का रहना अनिवार्य है लेकिन अध्यक्ष नदारद रहती हैं साथ ही परिषद में जो भर्ती की जा रही है उसमें भ्रष्टाचार हो रहा है जिसकी मेरे पास सबूत हैं। आप जब चाहे मैं सबूत दे सकता हूं। पीएम आवास आ रहे हैं उन लोगों से पैसे की मांग की जा रही है। इस बात के भी मेरे पास सबूत हैं। नगर में जो भी कार्य हो रहे हैं ना ही उनके विज्ञप्ति जारी की जाती है ना ही किसी को बताया जाता है। अपने खास आदमियों को उनके ठेके दिए जा रहे हैं। वार्ड 5 की पार्षद ने भी कहा कि दुकान बनाने के लिए भूमि पूजन हुआ मुझे अवगत नहीं कराया।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!