बच्चे की शिकायत के बाद गृहमंत्री का चॉकलेट गिफ्ट: नरोत्तम मिश्रा ने की देड़तलाई के हमजा से वीडियो कॉलिंग पर की बात; भिजवाया दिवाली का तोहफा


Hindi NewsLocalMpBurhanpurHome Minister Narottam Mishra Talked To Hamza Of Dertlai On Video Calling, The Child Was Insisting On A Cycle From The Father, The Home Minister Said

बुरहानपुर (म.प्र.)21 मिनट पहले

अपनी मां की शिकायत लेकर देड़तलाई चौकी पहुंचे 3 साल के सैयद हमजा पिता सद्दाम से प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो कॉलिंग पर बात की।

मंगलवार सुबह 10 बजे जब गृह मंत्री का फोन आया तो हमजा अपने पिता से साइकिल की जिद कर रहा था। गृहमंत्री ने बातचीत की तो हमजा ने कहा साइकिल चाहिए। गृहमंत्री बोले साइकिल और चॉकलेट दोनों भिजवा रहे हैं दीपावली अच्छे से मनाना।

चौकी प्रभारी प्रियंका नायक साइकिल लेकर पहुंची

गृहमंत्री के निर्देश पर सुबह करीब 11.30 बजे देड़तलाई चौकी प्रभारी प्रियंका नायक हमजा के घर पहुंची और उसे साइकिल और चॉकलेट दी।

रविवार को बच्चा पहुंचा था शिकायत करने

रविवार को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के ग्राम देड़तलाई में 3 साल के बच्चे की मासूमियत का एक रोचक मामला सामने आया था जिसमें मासूम अपने पिता के साथ पुलिस चौकी पहुंचा था और वहां जाकर कहा था कि अम्मी को जेल में डाल दो। वो मुझे मारती है। मेरी कैंडी चुरा लेती है। बच्चे की बात सुन चौकी प्रभारी भी आश्चर्यचकित हो गई थी।

दरअसल रविवार दोपहर बच्चे की अम्मी उसे नहलाने के बाद काजल लगा रही थी। बेटा ना नुकर कर रहा था तो अम्मी ने प्यार से एक चांटा मार दिया। इसके बाद उसने रोना शुरू कर दिया। किसी तरह उसे शांत कराया।

पिता ने कहा- उसने हमसे कहा कि पापा पुलिस के पास चलो, अम्मी को जेल में भेजना है। ये सुनते ही हम दोनों की हंसी छूट गई। लेकिन ये नहीं माना तो मैं उसे लेकर चौकी आ गया। बता दें, बच्चे के पिता कियोस्क सेंटर चलाते हैं। उनके 2 बच्चे हैं। बड़े बेटे ने ही अम्मी के खिलाफ शिकायत की थी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!