बैतूल पुलिस ने किया लूट का खुलासा: मोती वार्ड में डाक्टर के घर हुई लूट के तीन आरोपी पकड़े, पुलिस पूछताछ में जुटी

Hindi NewsLocalMpBetulThree Accused Of Robbery At Doctor’s House In Moti Ward Caught, Police Engaged In Interrogation

बैतूल4 घंटे पहले

कॉपी लिंक

कोतवाली पुलिस के लिए बीते एक सप्ताह से तनाव की वजह रहे मोतीवार्ड लूट और चोरी मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला मोती वार्ड वासियों के शिकवा शिकायतों के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहा था।लेकिन पुलिस ने आज इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। देर शाम कोतवाली टी आई ने इसका खुलासा किया।

टी आई अपाला सिंह के मुताबिक 4 सितंबर को मोती वार्ड बैतूल में हुई चोरी और लूट की घटना को लेकर पुलिस द्वारा उन घरों में काम करने वाले लोगो की गतिविधियों पर बारीकी से गोपनीय नजर रखते हुए उनके परिवार के सदस्यों की गतिविधियों की जानकारी ली गई थी। जिसमें पता चला की फांसी खदान में रहने वाली एक महिला मोती वार्ड के इन घरों में काम करने का काम करती है। इस महिला का लड़का आदिल उर्फ अद्दु का देर रात तक आना जाना एवम आपराधिक तत्वों के साथ उठना बैठना है। जानकारी मिली की अद्दू का आमला निवासी चीनी उर्फ इरशाद खान के साथ मिलना जुलना है। । चीनी उर्फ इरशाद की जानकारी लेने पर वह थाना आमला का शातिर चोर होना पाया गया। जिस पर थाना आमला में चोरी के कई प्रकरण पंजीबद्ध किए गए थे।

ऐसे आए पकड़ में लुटेरे

सितंबर में मोती वार्ड निवासी डॉक्टर भावना कावड़कर के घर लूट हुई थी। इस लूट के बाद डॉक्टर द्वारा आरोपियों के हुलिया बताए गए थे। जिसमें चीनी उर्फ इरशाद का हुलिया मिलता जुलता होने पर उसे संदेह के आधार पर पर थाना लाकर बारीकी से पूछताछ करने पर उसने अपने साथी आदिल उर्फ अद्दू निवासी फांसी खदान और शातिर चोर लल्ली उर्फ आर्यन के साथ मिलकर लूट और चोरी की वारदात करना कुबूल किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से डॉक्टर के घर से लूटी गई हीरे की अंगूठी भी बरामद कर ली। टी आई ने बताया की मोती वार्ड में हुई चोरियां में भी इन्ही बदमाशों का हाथ होने का शक है। जिसको लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!