रीवा SGMH में भर्ती जवान ने तोड़ा दम: करवा चौथ में छुट्टी न मिलने से पत्नी से हुई कहासुनी, शाजापुर के SAF जवान ने जहर खाकर दी जान

Hindi NewsLocalMpRewaArgument With Wife Due To Not Getting Leave During Karva Chauth, SAF Jawan Of Shajapur Committed Suicide By Consuming Poison

रीवा4 मिनट पहले

कॉपी लिंकरीवा की नौंवी बटालियन में था पदस्थ, परिजन शव लेकर रवाना

रीवा शहर के बिछिया थाना अंतर्गत SAF की नौंवी बटालियन के एक जवान ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घरेलू कलह को लेकर पति और पत्नी के बीच कहासुनी हुई थी। ऐसे में 14 अक्टूबर की सुबह मार्निंग वाक करते समय जवान ने जहर का सेवन कर लिया। घटना के बाद उल्टी करता देख नौंवी बटालियन के अन्य जवानों ने अफसरों को सूचना दी। साथ ही बटालियन के वाहन द्वारा संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

जहां तीन तक चले उपचार के बाद 17 और 18 अक्टूबर की देर रात जवान ने दम तोड़ दिया। निधन की सूचना मंगलवार की सुबह आला अधिकारियों को मिली। ऐसे में साथियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। अफसरों ने श्रद्धांजलि अर्पित कर पीएम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी। पार्थिव शरीर को सैनिक सम्मान के साथ विशेष एंबुलेंस से गृह ग्राम शाजापुर के लिए विदा कर दिया है। इस बीच मृतक जवान के परिजन भी साथ में मौजूद थे।

ये है मामलाबिछिया थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने बताया कि सुरेन्द्र सिंह परमार पुत्र भोजराज सिंह परमार 26 वर्ष निवासी खामखेड़ा थाना सलसलाई जिला शाजापुर का रहने वाला है। वह रीवा के एसएएफ की नौंवी बटालियन का जवान था। बीते माह छुट्टी पूरी कर गांव से रीवा आया था। लेकिन पारिवारिक कारणों से जहर निगल लिया। उसकी सांसे सोमवार-मंगलवार की रात करीब 12.50 बजे थम गई थी।

करवा चौथ में छुट्टी न मिलना बना मौत का कारणपरिजनों ने बताया कि सुरेन्द्र सिंह परमार का विवाह एक साल पहले हुआ था। वह दीपावली पर छुट्टी में घर जाने वाला था। चर्चा है कि करवा चौथ पर पत्नी उसे घर बुला रही थी, लेकिन छुट्टी नहीं मिलने पर पत्नी से नोक झोक हो गई। ऐसे में चार दिन पहले सुबह टहलते समय जहर का सेवन कर लिया। मृतक जवान ने पूरी घटनाक्रम की जानकारी अपने साथियों को दी थी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!