एडिशनल कमिश्नर के बंगले पर चोर का धावा: 50 हजार के नल-बिजली फिटिंग का सामान किया पार, चोर का CCTV आया सामने

ग्वालियर15 मिनट पहले

ग्वालियर में नगर निगम के एडिशनल कमिश्नर के बंगले को एक चोर ने अपना निशाना बनाया है। चोर का एक CCTV भी सामने आया है CCTV में दिखाई दे रहा है कि चोर बंगले के बाहर लगे कूलर के सहारे छत पर चढ़कर बंगले में घुसा और 51 मिनट बंगले में रहा। जहा चोर ने बंगले में रखा नल-बिजली फिटिंग के सामान के अलावा कुछ जरूरी सामान पर हाथ साफ कर वहां से भाग निकला। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है वही मामले का पता चलते ही पुलिस मौके जा पहुंची जहां पुलिस ने कमिश्नर की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर CCTV के आधार चोर की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के नगर निगम के एडिशनल कमिश्नर अतिबल सिंह यादव के अचलेश्वर महादेव मंदिर के पास बने बांग्ला नंबर 3 को एक चोर ने अपने निशाना बनाया है। चोर बंगले की बाउंड्री वॉल को पार कर अंदर घुस आया लेकिन बंगले के मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। इसलिए वह उसे नहीं तोड़ पाया चोर ने बंगले के बाहर रखें कूलर पर चढ़कर छत के रास्ते बंगले में घुस गया जहां चोर ने बंगले में रखे के नल बिजली फिटिंग के सामान पर हाथ साफ कर वहां से भाग निकला। बता दें कि दीपावली के त्यौहार के चलते बंगले में साफ-सफाई और नल बिजली की फिटिंग का काम चल रहा था। जब चोर ने चोरी की उस समय कमिश्नर अपने दूसरे वाले निवास पर थे और पूरा बंगला खाली पड़ा हुआ था। चोरी गए सामान की कीमत करीब 50 हजार रुपए बताई जा रही हैं। वही चोर के बंगले में आते और चोरी का सामान ले जाते की पूरी घटना बंगले के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची जा जहां पुलिस ने कपिल सर की शिकायत पर आज्ञा चोरी का मामला दर्ज कर CCTV के आसपास की तलाश शुरू कर दी है।

बंगले से कुछ ही दूरी पर है थाना मौजूद

CCTV में चोर के साथ दो अन्य साथी भी दिखाई दे रहे हैं जो आने-जाने वाले राहगीरों पर नजर रख रहे हैं। जिस वक्त चोर बंगले में घुसने की कोशिश कर रहा था उस वक्त रोड पर राजगीर आते जाते दिखाई दे रहे हैं। खास बात यह कि बंगले से कुछ ही दूरी पर इंदरगंज थाना भी स्थित है लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। चोर आराम से अपने साथियों के साथ आया और चोरी कर वहां से निकल गया।

CCTV में दिखाई दिए चोर अन्य साथी

इंदरगंज थाना प्रभारी अनिल भदौरिया का कहना है कि नगर निगम एडिशनल कमिश्नर के सूने पड़े बंगले पर एक चोर का चोरी करने का एक CCTV सामने आया है। CCTV के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है सीसीटीवी में चोर के दो अन्य साथी भी दिखाई दे रहे हैं। जल्दी ही चोर और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!