गर्भनिरोधक दवाई के ओवरडोज से गई महिला की जान: रतलाम के पिपलोदा की महिला की दवाई के ओवरडोज से हुई मौत, गर्भनिरोधक दवाओं का किया था सेवन

रतलाम24 मिनट पहले

कॉपी लिंक

रतलाम में एक महिला की गर्भनिरोध गोलियों के ओवरडोज के कारण मौत हो गई । पिपलोदा क्षेत्र की महिला को गंभीर स्थिति में एमसीएच में भर्ती करवाया गया था जहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई। महिला अपने पति के साथ मजदूरी करने गुजरात गई हुई थी। पिछले दिनों ही घर वापस आई थी जहां गर्भनिरोधक गोलियों का अधिक मात्रा में सेवन करने की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ गई।

औद्योगिक थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय महिला की मौत गर्भनिरोधक गोलियों के ओवरडोज से हुई है। हैरान करने वाली घटना जिले के पिपलौदा थाना क्षेत्र कि है। जहां एक महिला की गर्भनिरोधक गोलियां के अधिक मात्रा में सेवन करने से जान चली गई।तबीयत बिगड़ने पर परिजन पहले महिला को जावरा के सरकारी अस्पताल लेकर गए, वहां से महिला को रतलाम के एमसीएच यूनिट रतलाम लाया गया, जहां से उसे बेहतर ईलाज के लिए रतलाम मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया लेकिन महिला की जान नहीं बच सकी। डॉक्टरों के अनुसार अधिक मात्रा में दवा के सेवन से महिला की मौत होने की संभावना है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!