नेशनल हाईवे 30 में रफ्तार का कहर: रीवा में तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, पहिया चढ़ने से सिर धड़ से अलग, मौत

रीवा17 मिनट पहले

कॉपी लिंकरायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत सगरा मोड़ का मामला

रीवा जिले के नेशनल हाईवे 30 में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार। इस हादसे में बस का पहिया चढ़ने से युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। ऐसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने हादसा देख पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित कराया। साथ ही शिनाख्ती करने के बाद लाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मर्चुरी में रखवा दिया है। अब पोस्ट मार्टम की प्रक्रिया गुरुवार की दोपहर की जाएगी। ये दुर्घटना रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत सगरा मोड़ के पास हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम 5.30 बजे बाइक सवार रवि सिंह निवासी रायपुर कर्चुलियान गांव से रीवा शहर की ओर आ रहा था। जैसे ही वह सगरा मोड से हाईवे में प्रवेश किया। तभी दाहिने ओर रीवा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। हादसे में बस का पहिया बाइक सवार के सिर में चढ़ गया। जिससे पूरा हाईवे रक्त रंजित हो गया।

रोंगटे खड़े करने वाली दुर्घटनाप्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रीवा-प्रयागराज मार्ग में हुआ हादसा रोंगटे खड़े कर देने वाला था। क्योंकि बाइक सवार का सिर लापता था। जिससे पुलिस को पहचान करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी है। फिर बाइक नंबर और मोबाइल फोन से परिजनों को अवगत कराया है। जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए भेजा गया है।

श्रीराम ट्रेवल्स की बस जब्त, आधे घंटा लगा रहा जामरायपुर कर्चुलियान पुलिस ने श्रीराम ट्रेवल्स की बस को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है। वहीं आरोपी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए का प्रकरण कायम किया है। इधर दुर्घटना के बाद हाईवे में भीड़ जमा हो गई। जिससे जाम की स्थितियां निर्मित हो गई। आवागमन ठप होने की शिकायत पर थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र यादव पहुंचे। जिन्होंने आधे घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!