रायसेन में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर: कार ड्राइवर मौके से हुआ फरार, 1 की मौत, 1 घायल

रायसेनएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

रायसेन में चिकलोद कलां कस्बे से 8 किमी दूर 34 मील स्थित डामर प्लांट के पास तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई है। जबकि उसका साथी घायल हो गया है। इस घटना में कार का बंपर नंबर प्लेट सहित बाइक में फस गया। कार का चालक कार लेकर वहां से भाग गया है। पुलिस नंबर प्लेट के आधार पर कार मालिक की पहचान कर रही है ।

बरबटपुर निवासी बलवान सिंह राजपूत उम्र 50 साल और खेलन सिंह राजपूत निवासी नरेला शंकरी भोपाल अपनी बाइक से औबेदुल्लागंज जा रहे थे। 34 मील स्थित डामर प्लांट के पास कार क्रमांक एमपी 04 सीएन 7695 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाकर इनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कार का बंपर तक टूट गया। जबकि बाइक सवार बलवान सिंह राजपूत 50 साल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

सड़क से गुजर रहे प्रधान आरक्षक ने मौके पर एंबुलेंस बुलाई और घायल को इलाज के लिए रवाना कराया। एक्सीडेंट करके भागे कार चालक को पकड़वाने के लिए नाकेबंदी भी करवाई गई। हादसे में घायल खेलन सिंह राजपूत को गंभीर चोटें होन पर 108 एंबुलेंस से भोपाल भेजा गया है। वहीं पीएम करवाने के बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया है। कार चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है |

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!