पुलिस आरक्षक के कमरे में मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका: लोगों ने पकड़कर किया हंगामा, आरक्षक के साथ भीड़ ने की धक्का-मुक्की

शिवपुरीएक मिनट पहले

शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां लड़की के साथ एक युवक को कुछ लोगों ने कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। हंगामे के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक मनोज सूर्यवंशी करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सड़ का रहने वाला है। जो शिवपुरी में रहकर एडीपीओ की तैयारी कर रहा है। मनोज एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली अपनी प्रेमिका को टीवी टावर रोड़ खिन्नी नाका रोड स्थित कमरे में ले गया।

युवक को युवती के साथ कमरे में घुसता हुआ कुछ लोगों ने देख लिया। कुछ देर बाद पीछे से कुछ लोग कमरे पर पहुंच गए और रूम की कुंडी खुलवाई। इसी दौरान घबराए युवक ने अपने पुलिसकर्मी मित्र सोहन सिंह को मौके पर बुला लिया। जिसके घर में प्रेमी युगल बंद हो गया था।

जनता ने पुलिसकर्मी के साथ कर दी धक्का-मुक्की

निजी कार में सवार होकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी सोहन सिंह ने युवक और युवती को अपने साथ ले जाना चाहा। लेकिन जनता भड़क गई और पुलिस कर्मी के साथ धक्का-मुक्की कर दी। भड़की जनता का कहना था कि जिस कमरे में युवक-युवती रंगरलिया मना रहे थे। वह कमरा भी इसी आरक्षक सोहन सिंह का की है।

इसी के चलते उन्होंने युवक और युवती को उसके हवाले नहीं किया। भड़की जनता को देखते हुए सोहन सिंह ने मौके से निकलने में ही समझदारी समझी। लोगों का कहना था कि आरक्षक सोहन सिंह इस तरह से अपने कमरे का गलत इस्तेमाल करवाता रहता है। फिजिकल थाना पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक युवक-युवती मौके लापता हो चुके थे।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!