पुलिस बनकर युवक के साथ लूट: कार में बैठाकर मारपीट, 5 लाख की डिमांड कर 30 हजार में छोड़ा

33 मिनट पहले

कॉपी लिंक

उज्जैन में नकली पुलिस बनकर युवक के साथ लूट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक के साथ जमकर मारपीट भी की गई। युवक को कार बैठाकर मारपीट करते हुए शहर में घुमाते हुए 5 लाख की डिमांड की आखिर में 30 हजार रुपए लेकर छोड़ा कार सवार आरोपियों ने।

शहर के पिपली नाका निवासी युवक विक्की मीणा हम्माली का काम करता है। गुरुवार शाम को वह थाना नानाखेड़ा क्षेत्र में देशी कलाली पर शराब पीने पहुँचा था जहां उसको 4 बदमाशो ने खुद को पुलिस कर्मी बताते हुए कार में बैठाया और क्षेत्र में ही 3 घण्टे तक घुमाया, इस बीच युवक से साथ चारो ने जमकर मारपीट भी की। बेख़ौफ़ बदमाशो ने युवक को डराया धमकाया और उसके पास रखा सारा सामान लूट लिया युवक से 5 लाख की डिमांड की और उससे कहा कि घर वालो से पैसा लाने को बोल वरना थाने ले जाएंगे और केस कर देंगे। युवक ने डरकर पत्नी को फ़ोन लगाया और घर से 30 हजार रुपए मंगाए। ऑटो कर पत्नी व भाभी रुपए लेकर आई जहां काला पत्थर चौराहे पर बदमाशो को 30 हजार की राशि दी और पति को छुड़ाया।

कार का नंबर पुलिस को पता चला

विक्की मीणा ने बताया की मारुती वैगेनार कार क्रमांक MP09 CA 7153 थी चार लोगो ने अपने आप को पुलिस वाला बताकर मुझे बहुत मारा और 30 हजार भी छीनकर ले गए। अब पुलिस पूरे मामले में गाड़ी को ट्रेस कर जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!