7.5 लाख की MDMA ड्रग के साथ पकड़ाया तस्कर: मंदसौर में बढ़ रहा सिंथेटिक ड्रग तस्करी का कारोबार

मंदसौर17 मिनट पहले

मंदसौर के शामगढ़ पुलिस ने सिंथेटिक मादक पदार्थ SDM के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद बरामद सिंथेटिक ड्रग की कीमत करीब 7.5 लाख रूपए बताई जा रही है।

TI कमलेश प्रजापत ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से अवैध मादक पदार्थ तस्करी की सूचना मिली थी। इसी आधार पर पुलिस ने चांदवासा चौकी प्रभारी गौरव लाड़ के द्वारा चौकी क्षेत्र के निपानिया फाटे के निकट नाकाबंदी करते हुए एक बाइक क्रमांक MP14 MT1886 को रोककर तलाशी ली। इस दौरान बाइक सवार के कब्जे से 150 ग्राम MDMA सिंथेटिक ड्रग बरामद किया गया। मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोहेल खान पिता खाने खान पठान उम्र 21 वर्ष निवासी नाटाराम थाना सीतामऊ मंदसौर बताया है। मामले में पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी अवैध मादक पदार्थ कहा से लेकर आया और कहा लेकर जा रहा था इसकी पूछताछ की जा रही है ।

मादक पदार्थों का गढ़, अब सिंथेटिक ड्रग का सेंटर बन रहा

जिले में अफीम और डोडाचूरा की तस्करी बड़े स्तर पर होती है। लेकिन पिछले कुछ सालों से जिले में सिंथेटिक ड्रग तस्करी के मामले बढ़े है। हालिया में जिले के युवाओं में भी सिंथेटिक ड्रग की बढ़ती लत देखी गई है। देश के कई राज्यों में सिंथेटिक ड्रग के साथ पकड़े गए तस्करों के तार भी जिले के तस्करों के तार जुड़े मिले थे। अफीम और डोडाचूरा के साथ अब जिला सिंथेटिक ड्रग तस्करी के मामले में भी सेंटर बनता जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!