अस्पताल संचालक के पुत्र ने की आत्महत्या!: उमरिया रेलवे ट्रेक पर मिला लापता पुत्र का शव; पुलिस ने शुरू की छानबीन

जबलपुर18 मिनट पहले

कॉपी लिंकमृतक का जीवित अवस्था का चित्र। - Dainik Bhaskar

मृतक का जीवित अवस्था का चित्र।

जबलपुर के आशीष हॉस्पिटल के संचालक डॉ एमपी गुप्ता के बेटे डॉ शिवकांत गुप्ता का शव आज सुबह उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली में मिला। शव को पुलिस ने रेलवे स्टेशन के करीब 1 किलोमीटर आगे रेलवे ट्रेक से बरामद किया हैं। पुलिस को अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़े होने की सूचना मिली थी। जहां पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए जबलपुर पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद फाटो के आधार पर मृतक की पहचान लापता डॉ शिवकांत गुप्ता के रूप में हुई है।

मामले की जानकारी लगते हुए मदनमहल थाना पुलिस और शिवकांत के परिजन उमरिया के लिए रवाना हुए। पुलिस के मुताबिक अस्पताल संचालक के बेटे ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर से कार लेकर निकला था मृतक

मदनमहल पुलिस के मुताबिक आशीष हॉस्पिटल के संचालक एमपी गुप्ता नेपियर टाउन निवासी के 40 वर्षीय पुत्र डॉशिवकांत गुप्ता 20 अक्टूबर की सुबह साढ़े 5 बजे अपनी कार से घर से रवाना हुए थे। लेकिन इसके बाद उनका कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने अपने रिश्तेदार, परिचितों और शिवकांत गुप्ता के दोस्तों से उनके बारे में जानकारी ली थी। लेकिन कहीं भी शिवकांत का पता नहीं चला था। जिसके बाद परिजनों ने मदनमहल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!