कंजर डेरों से 18 बाइक बरामद: दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार टीआई की टीम को मिली कामयाबी

बैतूल7 मिनट पहले

कॉपी लिंक

बैतूल पुलिस ने 2 चोरों को पकड़कर 18 मोटर साइकिल बरामद की है। कंजरों के चार डेरों से बरामद की गई यह बाइक तीन थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी। दरअसल, बाइक की लगातार हो रही चोरियों के बाद एसपी ने थाना शाहपुर की संयुक्त टीम निरीक्षक शिवनारायण मुकाती, सउनि रमेश धुर्वे रक्षित केंद्र बैतूल, आरक्षक दिनेश मोरी थाना बोरदेही, आरक्षक विनय चौरे थाना शाहपुर के नेतृत्व में बनाई थी।

इस टीम ने देवास जाकर लोकल पुलिस के सहयोग से कंजर जाति के डेरो धानीघाटी, कुमारिया, वनवीर , चिडावद , सीखेडी और ओड पर दबिश देकर दो आरोपी से 18 बाइक बरामद की है। बाइक के नंबरों और चेचिस नंबर, इंजन नंबर के आधार पर वाहनों की पहचान की जा रही है।

वर्तमान में तीन वाहन मालिक जिनमें से एक थाना चोपना की बाइक, दो थाना कोतवाली की बाइक की पहचान होने पर संबंधित वाहन मालिकों को बुलाकर पहचान कराई गई। जिन्हें विधिवत वाहन सुपुर्द किए। एसडीओपी श्रृष्टि भार्गव ने बताया कि वाहन चोरियों की घटनाओं के बाद चार टीआई का एक दल बनाया था। यह दल उन संदिग्धों पर नजर रखे हुए था, जो बाइक चोरी की घटनाओं में लिप्त रहते है। ऐसे ही दो संदिग्ध पकड़े गए थे। जिनका ताल्लुक कंजर डेरों से था। इन डेरों पर जब दबिश दी गई तो 18 बाइक मिली है।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!