परिवार गया मंदिर दर्शन करने, घर पर हो गई चोरी: 1 लाख 80 हजार नकदी सहित सोने व चांदी के आभूषण लेकर बदमाश हुए फरार

Hindi NewsLocalMpDhar: The Miscreants Absconded With Gold And Silver Jewelery Including 1 Lakh 80 Thousand Cash

धार30 मिनट पहले

कॉपी लिंक

धार के ग्राम बडदा में सूने मकान में चोरी हो गई हैं, परिवार के लोग कल ग्यारस होने के चलते निसरपुर के समीप बने खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। जहां से रात्रि में परिवार लौटा तो घर में चोरी की वारदात होने की जानकारी मिली। कुछ देर में ही कुक्षी पुलिस टीम मौके पर पहुंची व मामले की जांच में जुट गई है।

हालांकि वारदात के दौरान बदमाश मुख्य दरवाजे का नकुचा तोड़ने के बजाय पड़ोसी की छत से चढकर तीसरी मंजिल तक पहुंचे, जहां से नीचे दूसरी मंजिल पर अलमारी में रखी नगदी सहित आभूषण चोरी करके ले गए। इधर परिवार को क्षेञ के ही दो युवकों पर शंका हुई, जिसको लेकर भी जानकारी पुलिस को दी है।

जानकारी के अनुसार कमल पिता लक्ष्मण बोराना की ग्राम बडदा चाय व नाश्ते की होटल हैं, कल ग्यारस का पर्व होने के चलते परिवार के सभी सदस्य मंदिर में दर्शन के लिए शाम करीब 7 बजे निकले थे। जहां से परिवार करीब 11 बजे लौटा व दरवाजे का नकुचा खोलकर परिवार दूसरी मंजिल पर पहुंचा तो अलमारी का सामान बिखरा हुआ था तथा आभूषण गायब थे।

ऐसे में तुरंत कमल बोराना ने इस बात की सूचना कुक्षी पुलिस को दी व मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। कमल बोराना ने बताया कि त्योहार होने के कारण घर में करीब 1 लाख 80 हजार रुपए नगदी रखा हुआ था, जिसे बदमाश लेकर गए है।

साथ ही सोने के चार हार, झुमकी सहित चांदी के आभूषण चोरी गए है। ताला नहीं टूटने के बावजूद घर में चोरी हो जाने के कारण अब वारदात भी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

टीआई ब्रजेश कुमार मालवीय के अनुसार परिवार की ओर से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया हैं, मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही हैं, जल्द ही चोरी की वारदात का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

error: Content is protected !!